Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

300 से ज्यादा सरकारी पदों पर भर्ती - एनएमडीसी लिमिटेड

एनएमडीसी लिमिटेड में योग्य उम्मीदवारों के लिए विभिन्न रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों पर नियुक्ति हेतु भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। विज्ञापित पदों में रिक्तियों की संख्या 311 है। इन पदों में जूनियर ऑफिसर, मैकेनिक, तकनीशियन, जूनियर असिस्टेंट, मेंटेनेंस असिस्टेंट व फील्ड अटेंडेंट के पद शामिल हैं। इन पदों को भरने की शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है।
विज्ञापित पदों में ज्यादातर पदों के लिए किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय या संस्था से पद से संबंधित इंजीनियरिंग में डिग्री निर्धारित की गई है।

केवल मेंटेनेंस असिस्टेंट के लिए तकनीशियन ट्रेड में आईटीआई और फील्ड अटेंडेंट के लिए 10वीं पास शैक्षिक योग्यता निर्धारित की गई है। इन पदों के लिए आयु सीमा अधिकतम 30 वर्ष तथा कुछ पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है। आरक्षित वर्ग को अधिकतम उम्र सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।

इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन किया जाएगा। योग्य युवा इन पदों के लिए निर्धारित आवेदन पत्र के प्रारूप को संबंधित वेबसाइट से डाउनलोड करके आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क के रूप में जेओ स्केल के लिए 100 रुपये तथा आरएस स्केल के लिए 50 रुपये का डिमांड ड्रॉफ्ट 'डोनिमलाई आयरन ऑर माइन' स्टेट बैंक ऑफ मैसूर, डोनिमलाई के नाम से जमा करना होगा।

पूर्णरूप से भरे हुए आवेदन पत्र को संबंधित दस्तावेजों और डीडी के साथ दिए गए पते 'द असिस्टेंट जनरल मैनेजर, एनएमडीसी लिमिटेड, डोनिमलाई आयरन ऑर माइन, डोनिमलाई टाउनशिप पो.ओ.-583118 संदुर, बल्लारी जिला, कर्नाटक' पर भेजें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मार्च, 2015 है। आवेदन पत्र को डाउनलोड करने तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए उम्मीदवार www.nmdc.co.in पर लॉग ऑन करें।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts