Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

छतीसगढ़ - राजस्व निरीक्षक के पदों पर भर्ती

छतीसगढ़ - राजस्व निरीक्षक के पदों पर भर्ती
छत्तीसगढ़ शासन, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग मंत्रालय रायपुर ने राजस्व निरीक्षक के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है।

इन पदों पर भर्ती के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। पदों की कुल संख्या 75 है। जिसमें सामान्य वर्ग के 31 पद, अन्य पिछड़े वर्ग के 11 पद, अनुसूचित जाति के 09 पद व अनुसूचित जनजाति के 24 पद शामिल हैं।
इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक उपाधि या उच्चतर माध्यमिक (10+2) पद्धति के तहत उत्तीर्ण तथा मान्यता प्राप्त तकनीकी विश्वविद्यालय के अंतर्गत मान्यता प्राप्त संस्था से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा निर्धारित की गई है।
विज्ञापित पदों के लिए उम्र सीमा 21 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 01 जनवरी, 2015 से की जायेगी। अधिकतम उम्र सीमा में आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट प्रदान की गई है। विज्ञापित पदों के लिए 5,200 से 20,200 रुपये (ग्रेड पे 2800 रुपये) वेतनमान निर्धारित किए गए हैं।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts