Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

725 पदों पर 10वी पास ड्रायवरों की भर्ती

नई दिल्ली. अगर आप अच्छी ड्रायविंग जानते है और भारी वाहन चलाने में समर्थ है तो आप इस पोस्ट के लिए अप्लाय कर सकतें है। हरियाण परिवहन विभाग ने हरियाणा राज्य में भारी वाहन चालक के 725 पदों पर नियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 17 सितंबर से पहले अपना आवेदन दे सकता है।
पद– 725

शैक्षिक योग्यता
इन पदों के लिए उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से दसवी कक्षा में हिंदी तथा संस्कृत विषय के साथ उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके अलावा उम्मीदवारों को भारी वाहन चालन में आरटीओ द्वारा जारी किया वैध लाइसेंस एवं तीन वर्ष का ड्राइविंग अनुभव निर्धारित है।
आयुसीमा
इन पदों के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 23 वर्ष तथा अधिकतम 43 वर्ष होना चाहिए। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, और ओबीसी वर्ग के आवेदकों को अधिकतम आयुसीमा में हरियाणा सरकार द्वारा प्रदत्त मानदंडों के अनुसार छूट का प्रावधान है।
पे स्केल
इन पदोे के लिए चयनित उम्मीदवार को वेतन 12000 रूपये प्रतिमाह दिया जाएगा।
आवेदन प्रक्रिया
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार हरियाणा परिवहन विभाग की वेबसाइट से आवेदन-फार्म डाउनलोड कर सकतें है। आवेदन फार्म को निर्दिष्ट नियमों के साथ भरकर आवश्यक प्रमाण पत्रो की स्वसत्यापित छायाप्रति के साथ हरियाणा परिवहन विभाग के किसी भी क्षेत्रिय कार्यालय में साधारण डाक द्वारा प्रेषित करें। आवेदक इस बात का ध्यान रखे कि आवेदन के साथ किसी भी प्रमाण पत्र की ओरिजिनल काॅपी ना दे सिर्फ छायाप्रति ही लगाए। विज्ञापित पदों के लिए आवेदन शुल्क के रूप में सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये एवं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, और ओबीसी के उम्मीदवारों के लिए 25 रुपये निर्धरित किए गए हैं। विज्ञापित पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 17 सितंबर, 2015 निर्धारित है।
आवेदन फार्म डाउनोड करने एवं अधिक जानकारी के लिए यहा क्लिक करें
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts