Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

रेलवे में क्लर्क की बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली:भारतीय रेल नें रेलवे में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की मांग की है।
आवेदन कुल  651  के लिए किए जा सकते हैं। रेलवे ने जूनियर क्लर्क, कमर्शियल क्लर्क, टाइपिस्ट और अन्य कई पदों के लिए आवेदन की मांग की है।
इन पदों के लिए शारीरिक रुप से अक्षम लोग ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए शैक्षिक योग्यता मान्यता प्राप्त शिक्षा बोर्ड से 12वीं पास होना अनिवार्य है। इन पदों के लिए वेतनमान 5200-20200 रूपए रखे गए हैं।

उम्मीदवार की आयु 18 से 29 वर्ष, आरक्षित वर्ग को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी। इन पदों के लिए चयन लिखित परिक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इन पदों पर केवल ऑनलाइन तरीके से आवेदन किए जा सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारिख  21 सितंबर है।
जबकि इसके लिए परीक्षा 24 अक्टूबर से 4 नवंबर के बीच आयोजित की जाएगी। जबकि इसके लिए परीक्षा 24 अक्टूबर से 4 नवंबर के बीच आयोजित की जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें। http://www.rrbahmedabad.gov.in/images/CEN_022015_NTPC_UG_SRD_PWD_Eng.pdf पर लॉग ऑन करें।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts