Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP) भर्ती 2015-37 रिक्ति – कोर्ट प्रबंधक – 67,000 वेतन – MBA

 हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से न्यायालय प्रबंधक की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। पूरा करने वाले उम्मीदवारों को MBA नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं से हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP)।

पात्र उम्मीदवारों को कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें 6 दिसंबर 2015 को या इससे पहले कोर्ट प्रबंधक नौकरी के लिए ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं।
कंपनी का नाम : हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP)
रिक्ति का नाम : कोर्ट प्रबंधक
शैक्षिक योग्यता  : MBA
रिक्ति की कुल संख्या  : 37 पोस्ट
वेतन  : रु। 27,700-67,000 / – PMनौकरी स्थान  : पटनाकी अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए : 6 दिसंबर 2015पता नौकरी रिक्ति के लिए  : हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP), पटना

विस्तार हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP) कोर्ट प्रबंधक भर्ती:



पटना उच्च न्यायालय पटना में न्यायालय प्रबंधक की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 6 दिसम्बर 2015 है।
  1. कोर्ट के प्रबंधक
  2. पदों की संख्या: 37
  3. किराए पर लेना संगठन: पटना उच्च न्यायालय
  4. पता: बेली रोड, पटना, बिहार – 800001
  5. शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार वैकल्पिक के रूप में मानव संसाधन कार्मिक प्रबंधन के साथ एक एमबीए में डिग्री या समकक्ष होना चाहिए या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय द्वारा सम्मानित किया गया प्रमुख विषयों में से एक है, या यूजीसी / एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त एक संस्था के रूप में
  6. अनुभव: पटना उच्च न्यायालय के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को कम से कम दो साल का अनुभव है और कार्यालय प्रबंधन के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित संगठन में कम से कम एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए सिविल न्यायालय के लिए आवेदन करने वालों के लिए होना चाहिए।
  7. वेतनमान: आईएनआर (क) उच्च न्यायालय के लिए न्यायालय प्रबंधकों: (पीबी -4) Rs.37400-67000 + ग्रेड वेतन Rs.8700 / – समय-समय पर और स्वीकार्य डीए। सिविल कोर्ट के लिए (ख) न्यायालय प्रबंधकों: रु। 27700-770-33090 / – + डीए समय-totime से स्वीकार्य।
  8. आयु सीमा: उम्र के कम से कम 28 वर्ष और नवंबर 2015 के दिन 1 पर उम्र का नहीं से अधिक 40 साल नहीं होना चाहिए उम्मीदवार ;.
  9. आवेदन शुल्क: रु। 500 / – श्रेणी के उम्मीदवारों और रुपये जनरल के लिए। 250 / – आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए। उम्मीदवारों न्यायालय (www.patna highcourt.bi h.nic.in) की वेबसाइट पर फार्म भरते समय लिंक का पालन करके ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करने के लिए आवश्यक हैं; मैं। निर्धारित शुल्क के बिना आवेदन पर विचार नहीं किया जा सकता है; द्वितीय। एक बार भुगतान शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP) – कोर्ट प्रबंधक पद: 

  1. उम्मीदवारों पर या 6 दिसंबर 2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

कैसे अदालत प्रबंधक रिक्ति हाई कोर्ट ऑफ़ पटना (HCP) लागू करने के लिए:

दोनों पदों के लिए आवेदन करने वाले किसी भी व्यक्ति को अलग-अलग आवेदन करना चाहिए। आवेदन लिंक निष्क्रिय किया जाएगा जिसके बाद 23:59 बजे तक 2015/06/12 के लिए 2015/11/16 से ऑनलाइन (www.patnahighcourt.bih.nic.in) भरा किया जाएगा। हालांकि, लिंक आवेदन का प्रिंटआउट बैंक संदर्भ संख्या में भरने और प्राप्त करने के लिए, केवल उम्मीदवार की लिखावट में लिखा स्कैन फोटो, हस्ताक्षर, घोषणा अपलोड करने के प्रयोजन के लिए 23:59 बजे तक 2015/10/12 तक उपलब्ध रहेगा प्रपत्र।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts